छत्तीसगढ़ः चार साल बाद भी पीएम से नहीं मिल पाए भाजपा विधायक, अब केंद्रीय मंत्रियों से मांगा मुलाकात का समय

रायपुर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चुनावी टिप्स लेने दिल्ली पहुंचे भाजपा विधायकों की प्रधानमंत्री से मुलाकात नहीं हो पाई। पीएम मोदी से मुलाकात का कार्यक्रम टलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के साथ विधायक और संगठन के पदाधिकारियों ने केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की अर्जी लगाई है। विधायक अपनी क्षेत्र की मांगों को लेकर केंद्रीय मंत्रियों को ज्ञापन सौंपेंगे।

संगठन के पदाधिकारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की नई तारीख अब लोकसभा सत्र के बाद मिलेगी। विधायकों ने प्रदेश प्रभारी ओम माथुर से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश कोषाध्यक्ष नंदन जैन, दीपक म्हस्के, सोमेशचंद्र पांडेय और मितुल कोठारी शामिल थे।

अरुण साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का समय नहीं मिल सका है। लोकसभा सत्र के बाद मुलाकात हो सकती है। मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता देंगे। भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने बताया कि वे दिल्ली में हैं। अपने क्षेत्र में रेलवे के कार्यों को लेकर रेलमंत्री से मुलाकात करेंगे। 

पीएम से मुलाकात टलने की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिंह दिल्ली नहीं गए। प्रदेश में भाजपा की सत्ता जाने के बाद पीएम मोदी का एक भी दौरा नहीं हुआ। सभी विधायक चार साल बाद पहली बार पीएम मोदी से एक साथ मिलने के लिए सोमवार को दिल्ली रवाना हुए, लेकिन सोमवार देर रात को मुलाकात का कार्यक्रम रद होने की सूचना आ गई। 

प्रदेश में आठ महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं। भाजपा ने मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया है। इस बार पूरा चुनाव मोदी के चेहरे पर लड़ा जाएगा। भाजपा विधायक अपने साथ केंद्र सरकार की योजनाओं से जुड़ा प्रजेंटेशन भी लेकर गए हैं।