छत्तीसगढ़ः पूरे दम-खम के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी जोगी कांग्रेस, अमित जोगी के ट्वीट के बाद पार्टी प्रवक्ता ने किया दावा

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के ट्वीट पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक ने स्पष्ट किया है कि पार्टी सुप्रीमो डॉ रेणु जोगी इस समय अस्वस्थ हैं. डॉ रेणु जोगी शीघ्र स्वस्थ होकर हम सबके बीच में आएंगी. आगामी चुनाव भी लड़ेंगी और जीत भी दर्ज करेंगी. इसी तरह अमित जोगी भी चुनाव लड़ेंगे और वर्ष 2014 की तरह जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे.

बता दें कि अमित जोगी ने अपने ट्वीट में ‘राजनीति जीवन से कभी बड़ी नहीं हो सकती’ कहकर राजनीति से दूर रहने के संकेत दिए थे. इसके बाद अब विधानसभा चुनाव को अमित जोगी नेतृत्व में पूरे दमखम से लड़ने का दावा पार्टी के मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने किया है.

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय अजीत जोगी के अधूरे सपने को पूरा करने के संकल्प से प्रतिबद्ध हमारी पार्टी लगातार सड़क पर आकर सरकार की नाकामियों को उजागर करने का काम कर रही है. इसी कड़ी में पार्टी की युवा इकाई अजीत जोगी युवा मोर्चा के द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर 4 अप्रैल को रायपुर कलेक्टर घेराव का भी आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा अमित जोगी जी के ट्वीट पर राजनीति मायने ना निकलने हुए एक पुत्र की भावनाओं को समझने की जरूरत है.