छत्तीसगढ़ः प्रदेश में फिर लौट रहा कोरोना, कोंडागांव में CRPF के दो जवानों सहित चार संक्रमित, किसी की ट्रेवेल हिस्ट्री नहीं

covid-19 in chhattisgarh; four corona infected including two CRPF jawans in kondagaon

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना अपना पैर पसारने लगा है। कोंडागांव में CRPF के दो जवानों सहित चार लोग संक्रमित मिले हैं। किसी की भी ट्रेवेल हिस्ट्री नहीं है। बताया जा रहा है कि सभी को वैक्सीन की तीनों डोज भी लग चुकी थीं। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम आईसोलेट कर दिया गया है। इसके अलावा प्रशासन को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। 

डॉ. आरके सिंह सीएचएमओ ने बताया, जिले में कोरोना के 4 मरीज मिले हैं. उन्हें होम आइसोलेशन में रखा है. सभी मरीजों को सर्दी-खांसी बुखार आने की शिकायत पर जांच की गई थी. जो पॉजिटिव पाए गए. सभी को कोरोना के टीके लग चुके हैं. फिर भी उन्हें सावधानी बरतने की जरूरत हैं. जिले में 95 प्रतिशत लोगों को कोरोना के टीके लग चुके हैं।

मालूम हो कि कोंडागांव जिले में अब तक कोरोना से 102 मरीजों की जान जा चुकी है. फिर से करोना की दस्तक ने चिंता बढ़ा दी है. लोगों की फिर से मास्क और तमाम सावधानियों के साथ रहना होगा. जिससे कोरोना को दोबारा फैलने से रोका जा सके.