कोरबाः राहुल की संसद से सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, बीजेपी कार्यालय परिसर में किया हंगामा

कोरबा।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द हो जाने के बाद पूरे देश में कांग्रेसियों में गुस्सा देखा जा रहा है. कोरबा जिले के युवक कांग्रेसी भी राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने से अत्यंत आक्रोशित होकर पहले तो ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर एकत्रित हुए और फिर वहां से भाजपा कार्यालय की ओर चल पड़े. भाजपा कार्यालय परिसर में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया. देखते ही देखते युवा कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यालय में लगे बैनर पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें कार्यालय से बाहर खदेड़ा इस दौरान यूथ कांग्रेसी और पुलिस के बीच झूमाझटकी भी हुई इसमें एक पुलिसकर्मी को चोट आने की भी सूचना है.

मिली जानकारी के अनुसार आज जिला युवक कांग्रेस के नेता आशीष गुप्ता और मधुसूदन दास के नेतृत्व में ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता जमा हुए और रैली की शक्ल में भाजपा कार्यालय पहुच गए और वहां जमकर नारेबाजी की. पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ‘मोदी-अडानी चोर है’ ,,,,नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारा बुलंद करते हुए भाजपा कार्यलय पहुचे थे. वहां पहले से ही पुलिस मौजूद थी. इसके बावजूद युवक कांग्रेसी भाजपा कार्यालय के भीतर प्रवेश कर गए और खूब उत्पात मचाया. वहां लगे बड़े पोस्टर पर कालिख पोतने के साथ ही एक कार्यकर्ता ने पोस्टर को फाड़ भी दिया. पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उस कार्यकर्ता को एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. उक्त युवक को पकड़ने के प्रयास में एक पुलिस कर्मी गिर गया था जिसे संभवतः चोट लगने की खबर है.

इसकी रिपोर्ट कराएंगे

इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. राजीव सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि पोस्टर फाड़े जाने की सूचना मिली है जो अत्यंत निंदनीय है. चूंकि मैं कटघोरा एक बैठक में था कोरबा पहुचते ही इसकी शिकायत पुलिस में की जाएगी.

कोई चोटिल नही – अभिषेक वर्मा

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से बात की गई. उन्होंने बताया कि युवक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय में घुसे थे लेकिन कोई भी चोटिल नहीं हुआ है.