छत्तीसगढ़ः शादीशुदा प्रेमिका के लिए खुदकुशी, रातभर लॉज में रुके, सुबह मंदिर गए, फिर GF के सामने खाई में कूद गया प्रेमी

राजनांदगांव। मोहब्बत को पाने में नाकाम आशिक ने मौत को गले लगा लिया. मामला प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डोंगरगढ़ का है. जहां प्रेमी-प्रेमिका अपने तीसरे दोस्त के साथ बम्लेश्वरी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. स्थानीय लॉज में रात बिताने के बाद सुबह माता के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे. दर्शन के बाद डोंगरगढ़ पहाड़ी के व्यू प्वाइंट पर बैठकर कुछ देर बातचीत की. इसके बाद आशिक संतोष राव ने खाई में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि उस वक्त मृतक का दोस्त उमेश पानी लाने गया हुआ था. इसी बीच युवक ने खाई में छलांग लगा दी, जिसे देखकर उसकी प्रेमिका भी कूदने ही वाली थी, लेकिन उमेश ने लड़की का हाथ पकड़ लिया. उसे बचाने में कामयाब हो गया.

मृतक संतोष राव दुर्ग हरी नगर का निवासी था. उसका साथी उमेश जवाहर नगर दुर्ग का रहने वाला है. रोचक बात यह है की मृतक की प्रेमिका का विवाह अभी 1 माह पहले ही किसी अन्य युवक से हुआ है.

बताया जा रहा है कि संतोष राव अपनी विवाहित प्रेमिका और दोस्त उमेश को रात में लेकर डोंगरगढ़ आया हुआ था. स्थानीय लॉज में ठहरे थे. अब बड़ा सवाल ये उठता है कि एक युवती दो युवकों के साथ लॉज में आती है और उसे आसानी से डोंगरगढ़ में कमरा भी मिल जाता है.

पहले भी डोंगरगढ़ के लॉज होटलों में आत्महत्या के मामले सामने आ चुके हैं. उसके बावजूद लॉज मालिक बिना जांच किए कमरा देकर मोटी रकम कमा रहे हैं फिलहाल डोंगरगढ़ पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्च्यूरी में भेज दिया है. मृतक के परिजन डोंगरगढ़ पहुंचे हैं. पुलिस सभी एंगल से जांच में जुट गई है.