कोरबा: पैसों के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, पीट-पीट कर युवक को उतारा मौत के घाट, जांच शुरू

पीट-पीटकर शैलेंद्र दीप की हत्या कर दी गई।

कोरबा। जिले के रजगामार चौकी अंतर्गत भुलसीडीह स्थित चौबे परिवार के फॉर्म हाउस में एक व्यक्ति की इस कदर पिटाई की गई कि अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पैसों के लेन देन को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। मारपीट की घटना में गंभीर रुप से घायल होने के बाद घायल शैलेंद्र दीप को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

मामला रजगामार चैकी क्षेत्र का है जहां बीती रात ग्राम भुलसीडीह स्थित फॉर्म हाउस में यह घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि फारुख और शैलेंद्र दीप अपने कुछ साथियों के साथ पुष्पेंद्र चौबे के फॉर्म हाउस पहुंचे जहां पुष्पेंद्र चौबे के परिवार के साथ उनका विवाद हुआ। विवाद के दौरान शैलेंद्र दीप को मौके पर छोड़कर उसके साथी फरार हो गए। जिसके बाद पुष्पेंद्र चौबे व उसके परिवार ने शैलेंद्र की जमकर पिटाई कर दी। 

मारपीट की घटना में बुरी तरह से घायल शैलेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ अपराध कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि मामले में हत्या का प्रकरण कायम कर अलग से जांच की जाएगी। रजगामार चौकी प्रभारी राजेंश चंद्रवंशी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके उपचार के दौरान मौत हो गई। 

मृतक के भाई भूपेंद्र डीप ने बताया कि फारुख और उसके भाई ने पुष्पेंद्र के पिता से फॉर्म हाउस में कबाड़ में तब्दील हो चुके बसों को खरीदने का सौदा किया था। जिसके एवज में उन्होंने एक लाख रुपए एडवांस भी दिए थे। इससे पहले पुष्पेंद्र के पिता की हत्या हो गई जिसके बाद वह अपने एक लाख रुपयों को वापस मांग कर रहे थे। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। जो खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। पुलिस मामले में अपराध कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।