कंगना रनौत एक बार फिर फिल्म माफिया पर भड़की, बोलीं- उन्हें मेरा एटिट्यूड समझना चाहिए

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं, जिसके चलते वह अक्सर ट्रोल भी की जाती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां आशा रनोट की तस्वीर शेयर की और बताया है कि वह आज भी खेत में 7-8 घंटे काम करती हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘ये मेरी माता जी हैं। रोज 7-8 घंटे खेती करती हैं। अक्सर घर पर लोग आते हैं और उनसे कहते हैं हमें कंगना की मम्मी से मिलना है। बड़ी विनम्रता से हाथ धोकर वो उन्हें चाय-पानी देकर कहती हैं, मैं ही उनकी मां हूं, उनकी आंखें फटी रह जाती हैं, वो हैरान हो जाते हैं, उनके पैर पड़ जाते हैं। ‘एक बार मैंने कहा इतने लोग घर पर आते हैं, क्या जरूरत है सबको खुद चाय-खाना बनाकर देने की!

उन्होंने कहा- नहीं बेटा, जो आपको इतना चाहते हैं, हमारा सौभाग्य है हम उनकी सेवा कर सके…। धन्य है मेरी माता जी और उनका चरित्र। बस एक ही शिकायत है, फिल्म सेट पर नहीं आना चाहती हैं, बाहर खाना नहीं खाना चाहती हैं, सिर्फ घर का खाना खाएंगे, मुंबई में नहीं रहना चाहती हैं, विदेश नहीं जाना चाहती हैं… और अगर हम फोर्स करें तो फिर जबरदस्त डांट पड़ती है। इनके चरणों में रहें भी तो कैसे रहें।’

एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले एक नया ट्वीट किया जिसमे लिखा- ‘कृपया ध्यान दें कि मेरी वजह से मेरी मां अमीर नहीं हैं। मैं राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और बिजनेसमैन के परिवार से आती हूं। मॉम 25 साल से ज्यादा समय से टीचर हैं, फिल्म माफिया को समझना चाहिए कि मेरा एटिट्यूड कहां से आता है और मैं उनकी तरह शादियों में घटिया चीजें और डांस क्यों नहीं करती।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इस साल फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देगी। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आने वाली है। इसके अलावा वह ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’ और ‘सीता’ में भी नजर आएंगी।