अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को बताया गंदी राजनीति तो भड़क गए फिल्ममेकर, बोले- आपने ही उसे फंसाया…

नईदिल्ली : दिल्ली शराब घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद देर शाम रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले में डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को गंदी राजनीति बताया है। उन्होंने कहा कि इससे लोगों में बहुत रोष है।

अब इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोगो को लगता है कि केजरीवाल ने ही सिसोदिया को इस घोटाले में फंसाया है।

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर क्या बोले अशोक पंडित

दरअसल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मनीष बेकसूर हैं। उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है। मनीष की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ में आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इससे हमारे हौंसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मजबूत होगा।’

इस पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि लोग तो यह भी कह रहे हैं कि आपने ही मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में फंसाया क्योंकि सिसोदिया आपसे अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं। ठीक उसी तरह आपने अपने सारे पुराने साथियों को निकाला।

अशोक पंडित ने राघव चड्ढा पर भी कसा तंज

वहीं फिल्मेकर ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पर भी तंज कसा है। दरअसल राघव ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘कल सुबह भी स्कूल खुलेंगे, बच्चे भी आएंगे… बस सुबह सुबह स्कूलों में सब ठीक है कि नहीं ये देखने वाला शिक्षा मंत्री नहीं होगा।’ इस पर अशोक पंडित ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘कल सुबह भी दारू के ठेके और शराब खाने खुलेंगे , शराबी आयेंगे। बस सुबह सुबह शराब खानों में और ठेकों में सब नशे में हैं कि नहीं यह देखने वाला शराब का सरगना नहीं होगा।’

बता दें कि जुलाई 2022 में दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI जांच की मांग की। जिसके बाद सीबीआई और ईडी ने सिसोदिया के खिलाफ जांच करनी शुरू की थी। सिसोदिया अभी CBI दफ्तर में हैं। आज दोपहर 1 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा। पेशी से पहले उनका मेडिकल किया गया।