छत्तीसगढ़: CM भूपेश बोले- कांग्रेस महाधिवेशन से डरी हुई है भाजपा, इसलिए हमारे नेताओं को आने से रोक रही

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को रोके जाने के मामले में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया है।

रायपुर। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा रोके जाने के मामले में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि पवन खेड़ा को विमान से उतारना दर्शाता है कि भाजपा कांग्रेस महाधिवेशन से डरी हुई है। इसीलिए हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है।

उन्होंने एएनआई से कहा है कि एक तरफ बीजेपी प्रदेश में छापेमारी कर हमारे कार्यक्रम को रोकने की कोशिश कर रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस के हमारे नेताओं को छत्तीसगढ़ आने से रोक रही है। पवन खेड़ा को विमान से उतारना दर्शाता है कि भाजपा कांग्रेस महाधिवेशन से डरी हुई है।

तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही – जयराम नरेश

कांग्रेस के नेता और एमपी जयराम नरेश ने पवन खेड़ा को रोके जाने पर ट्वीट कर कहा है कि पहले ईडी ने रायपुर में छापामारी की, अब पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के जहाज़ से उतारा गया है। तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही है। मोदी सरकार हमारे राष्ट्रीय महाअधिवेशन को बाधित करना चाहती है। हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे। 

पवन खेड़ा को गिरफ्तार करना आपकी बौखलाहट – सुप्रिया

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि अपनी पुलिस के बल पर कब तक देश चलाइएगा। मोदी का अडानी प्रेम सिर चढ़कर बोल रहा है। पवन खेड़ा को गिरफ़्तार करना आपकी बौखलाहट और डर दिखाता है।