PSL 2023: अपनी टीम हारी तो गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाए वसीम अकरम, कैमरे में कैद हो गया ड्रेसिंग रूम का यह नजारा, देखें वीडियो

नईदिल्ली : पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बुधवार (22 फरवरी) को एक दिलचस्प नजारा कैमरे में कैद हुआ. यह नजारा कराची किंग्स के ड्रेसिंग रूम का है, जहां इस टीम के प्रेसिडेंट वसीम अकरम हार का गुस्सा कुर्सी पर उतारते नजर आए. वसीम अकरम का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, PSL 2023 में बुधवार को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस आमने-सामने थे. यहां कराची किंग्स जीत के काफी करीब थी लेकिन वह महज 3 रन से मैच हार गई. जैसे ही आखिरी गेंद फेंकी गई और कराची की हार हुई तो वसीम अकरम ने शुरुआत में तो निराश होकर सिर पर हाथ रख लिए और फिर गुस्से में आकर अपने सामने रखी कुर्सी पर लात जमा डाली.

कराची किंग्स की यह चौथी हार थी. अब तक हुए 5 मुकाबलों में यह टीम महज एक ही मैच जीत सकी है. 6 टीमों के ग्रुप में फिलहाल वह चौथे स्थान पर है. अपनी टीम की बैक टू बैक हार से ही पूर्व पाक गेंदबाज वसीम अकरम आपा खोते दिखाई दिए.

बेहद रोमांचक रहा मुकाबला
बुधवार को हुए इस मुकाबले मुल्तान की टीम ने अपने कप्तान मोहम्मद रिजवान के ताबड़तोड़ शतक की बदौलत दो विकेट खोकर 196 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में कराची किंग्स ने जेम्स विंस और इमाद वसीम की धमाकेदरा पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में 5 पर 191 रन बना लिए थे. आखिरी दो गेंदों में कराची को जीत के लिए 6 रन की दरकार थी लेकिन इन आखिरी गेंदों में दो रन ही आ सके. इस तरह कराची यह मैच गंवा बैठी.