छत्तीसगढ़ः अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई डॉक्टर की कार, ड्राइवर की मौत, डॉक्टर की हालत गंभीर

कांकेर। जिले के नेशनल हाईवे- 30 पर चारामा के पास एक डॉक्टर की कार हादसे का शिकार हो गई। ट्रक के साथ टक्कर में उनके ड्राइवर की मौत हो गई है, वहीं डॉक्टर प्रदीप क्लाडियस की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना चारामा थाना क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल के रिटायर्ड बाल एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रदीप क्लाडियस अपने ड्राइवर जालम सिंह के साथ कार से धमतरी से कांकेर की ओर आ रहे थे। तभी चारामा के ठीक पहले माहुद के नजदीक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर जालम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डॉक्टर प्रदीप की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें चारामा में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर मार्ग बहाल करवाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रक के कारण हादसा हुआ है। जिसमें एक शख्स की मौत हुई है, जबकि एक घायल है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

सड़क किनारे बेतरतीब खड़े वाहनों से हो रहे हादसे

एनएच- 30 के किनारे बेतरतीब तरीके से ट्रक चालकों के द्वारा वाहन खड़े करने के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। 17 फरवरी को कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत हो गई थी, वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसा भी नेशनल हाईवे- 30 पर ही हुआ था।