बिलासपुरः डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 1 की मौत, 2 गंभीर; शराब के नशे में थे तीनों युवक

बिलासपुर।शहर में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर फिल्मी स्टाइल में उछल गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र के सिलतरा निवासी विश्वनाथ (33) मरावी पिता बिसाहू मरावी अपने परिवार सहित तारबाहर क्षेत्र के डीपूपारा में रिश्तेदार के घर पर छट्‌ठी मनाने आया था। रविवार की रात करीब आठ बजे विश्वनाथ अपने दो अन्य रिश्तेदार केदार मरावी (35) पिता मयाराम मरावी और उसके भाई विक्रम मरावी पिता मायाराम मरावी को बाइक में लेकर घूमने निकला था। अभी उनकी बाइक सीएमडी चौक के पास पहुंची थी, तभी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

बाइक को विश्वनाथ चला रहा था। उसकी रफ्तार काफी तेज थी। चौक पर वह गति को कंट्रोल नहीं कर सका और अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि विश्वनाथ बाइक से उछलकर गिर गया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोंटें आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं उसके पीछे बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रत्यक्षदर्शी और पुलिस ने बताया कि बाइक सवार तीनों युवक शराब के नशे में थे, जिसके कारण बाइक की रफ्तार कंट्रोल नहीं कर पाए। बताया जा रहा है कि छट्‌ठी कार्यक्रम में युवकों ने शराब पी थी। इसके बाद परिजन को बताए बिना ही घूमने निकल गए और ये हादसा हो गया।

इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। शहर के बीच हुए इस हादसे के बाद जाम की स्थिति बन गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद आवागमन बहाल कराया। हालांकि, कुछ देर में ही स्थिति सामान्य हो गई।