जांजगीरः शॉर्ट पीएम में खुलासा, इशिका के मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर गला दबाकर उतारा गया मौत के घाट

जांजगीर। YouTube चैनल की एंकर इशिका शर्मा मौत मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. संदिग्ध मौत के मामले में शॉर्ट पीएम से सनसनीखेज बातें सामने आई हैं. इशिका की हत्या गला दबाकर की गई है. इस कत्लकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

दरअसल, इशिका शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले में शॉर्ट पीएम से खुलासा हुआ है. जिला अस्पताल के तीन डाक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. डॉक्टर की टीम ने शॉर्ट पीएम में इशिका के साथ मारपीट और उसके मुंह नाक को कपड़े से दबाने और दम घुटने से मौत होने की आशंका जताई है. साथ ही बिसरा को उच्च स्तरीय जांच के लिए प्रीजर्व किया है.

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. घटना के दिन जिस होटल में इशिका और उसका भाई खाना लेने गए थे, पुलिस उस होटल का सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है.

पुलिस को आशंका है कि घटना के दिन भाई बहन के अलावा कुछ और भी लोग शामिल थे, जो घटना के बाद इशिका और उसके भाई का मोबाइल और स्कूटी लेकर फरार हुए हैं.

बता दें कि अभी तक कौन मारा है, ये स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन इशिका शर्मा के घर उसके माता पिता और भाई के अलावा एक व्यक्ति रहता था, जो अभी फरार है. घटना के दिन उनके एक साथ होने की बात कही जा रही है. वह परिवार के लोगों की तरह ही रहता था. अभी इशिका का मोबाइल, उसके भाई का मोबाइल और स्कूटी नहीं है, जिसे आरोपी द्वारा ले जाने की आशंका है. परिवार वाले कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.