कोरबाः तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

कोरबा। मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी बाईपास रोड पर तेज रफ्तार कार ने एक के बाद एक कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में 3 लोग घायल हो गए। कार ने पहले तो दो बाइक सवारों को अपनी चपेट में लिया, फिर एक मालवाहक गाड़ी को टक्कर मार दी। कार ने एक राहगीर को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसा शनिवार रात को हुआ।

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा हो गई, वहीं कार चालक फरार हो गया। लोगों ने हादसे की सूचना मानिकपुर चौकी पुलिस और डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक सवारों और एक राहगीर समेत 3 घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तीनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरु घासीदास चौक के पास विपरीत दिशा से आ रही कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसके कारण वो अनियंत्रित हो गई। लोगों ने उसकी रफ्तार को देखकर चालक को आवाज भी लगाई, उसका पीछा भी किया, लेकिन वो नहीं रुका और दो बाइक, एक मालवाहक वाहन और एक राहगीर को टक्कर मार दी। उसकी कार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में दोनों बाइक चालक और राहगीर घायल हो गए। वहीं कार चालक मौका देखकर फरार हो गया।

घायल बाइक सवार रामकुमार ने बताया कि उसे ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन के बाकी के 2 लोग गंभीर हैं। पुलिस उन सबको अस्पताल लेकर आई है। वहीं मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपी कार छोड़कर फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है, वहीं उसकी कार को जब्त कर लिया गया है।