Shubman Gill Video: ईशान किशन ने शतकवीर शुभमन गिल को लगाया थप्पड़! सामने बैठकर देखते रहे युजवेंद्र चहल

शुभमन गिल, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल

अहमदाबाद। भारत ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 168 रन से हरा दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बुधवार (एक फरवरी) को खेले गए मैच को जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 126 रनों की नाबाद पारी खेली। मैच के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशान किशन उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं।

शुभमन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और लगातार पोस्ट करते रहते हैं। गिल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, तीनों ने मस्ती के लिए एक फनी वीडियो बनाया। ईशान ने गिल के कई थप्पड़ मारे। यहां तक कि गिल ने अपने आप को भी थप्पड़ मारा। वहीं, युजवेंद्र चहल कुर्सी लगातार यह नजारा देखते रहे।

https://www.instagram.com/reel/CoKRBCwqh32/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

गिल, किशन और चहल रोडीज शो की एक्टिंग कर रहे थे। किशन इधर से उधर कूद रहे थे। वह कभी गिल को थप्पड़ मार रहे थे तो कभी जूते पहनकर ही बेड पर कूद रहे थे। वहीं, चहल चश्मा लगाकर गंभीर बनने की एक्टिंग कर रहे थे। सोशल मीडिया पर शतकवीर शुभमन गिल के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

मैच की बात करें तो शुभमन ने शतक लगाकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली। वह तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले भारत के पांचवें बल्लेबाज बन गए। उनसे पहले सुरेश रैना, रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ने ऐसा किया था। गिल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे यह उम्मीद लगाया जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं।