छत्तीसगढ़ः युवा व्यापारी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बंद कमरे में फंदे पर झूलती मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

मृतक सुशांत जैन - Dainik Bhaskar

दुर्ग। कोतवाली थाना अंतर्गत 33 साल के युवा व्यापारी सुशांत जैन ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी लाश घर के किचेन में फंदे पर झूलती हुई मिली। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारा। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत जैन बैगा पारा गोवर्धन चौक में सुलभ के पास रहता था। वह और उसका बड़ा भाई मिलकर दुर्ग में जैन गली में एक पीको फाल की दुकान करते थे। बताया जा रहा है कि धंधा कमजोर होने से उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। कुछ दिनों से सुशांत गुमसुम सा रहता था। सोमवार दोपहर उसकी लाश घर के किचेन में फंदे पर झूलती हुई देखी गई। घर में कोई नहीं था। दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और शव को नीचे उतारा। कमरे की पूरी तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस

घटना स्थल पर लगी लोगों की भीड़ व मौजूद पुलिस

बड़े भाई व दोस्तों से पूछताछ करेगी पुलिस
कोतवाली पुलिस का कहना है कि सुशांत की शादी नहीं हुई थी। वह अपने बड़े भाई के साथ ही व्यापार करता था। पुलिस ने उसके भाई को मर्ग कायम करवाने के लिए थाने बुलाया। वहीं उससे पूछा जाएगा आखिर सुशांत ने सुसाइड क्यों की। उसे क्या परेशानी थी। इसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा। पुलिस इसके साथ ही उसके दोस्तों और परिजनों सहित आस पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ करेगी।