बिलासपुरः तंत्रा बार में बर्थ-डे पार्टी के दौरान चले लात-घूंसे, लड़कियों को डांस करते समय बदमाशों ने मारी लात, पार्टी छोड़कर निकले तो की मारपीट

तंत्रा बार में बदमाश लड़कों ने मचाया हंगामा। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। बिलासपुर में 36 मॉल स्थित तंत्रा बार में दोस्तों के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट कर डांस कर रही लड़कियों पर बदमाश लड़के लात मारने लगे, जिससे बार में जमकर हंगामा हो गया। धक्का-मुक्की और विवाद के बाद लड़के और उसके दोस्त पार्टी छोड़कर बाहर निकल गए, तब बदमाशों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मध्यनगरी चौक निवासी आशीष कश्यप पिता मनोज कश्यप (27) फूल व्यावसायी है। बीते शनिवार की रात वह अपने दोस्त आकाश दुबे के जन्म दिन पर पार्टी मनाने के लिए 36 मॉल स्थित तंत्रा बार गया था। उसके साथ रितिका पैकरा व शैलेष कश्यप भी थे। सभी रात करीब 11 बजे तंत्रा बार पहुंचे थे, जहां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे।

डांस करते समय घुस गए बदमाश।

डांस करते समय घुस गए बदमाश।

डांस शुरू हुआ, तब बदमाश लड़कों ने चलाए लात और की धक्कामुक्की
बार में जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे लड़के-लड़कियां डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। तभी बार में तीन-चार लड़के आ गए और बीच में घुसकर लात मारते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। लड़कों ने विरोध किया, तब बदमाश युवक हंगामा मचाने लगे। इसके बाद आशीष और उसके दोस्त पार्टी छोड़कर निकल गए।

पार्किंग में आकर देने लगे गाली, फिर मारपीट भी की
आशीष और उसके दोस्त पार्किंग में आकर अपनी गाड़ी निकाल रहे थे। तभी बदमाश लड़के उनका पीछा करते हुए आ गए। इस दौरान उन्होंने आशीष को गालियां देने लगे। उसके विरोध करने पर उन्होंने जमकर मारपीट शुरू कर दी। उनकी हरकतों को देखकर आकाश, शैलेष और रितिका ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। इस पर युवकों ने उनके साथ भी मारपीट की। पार्किंग में मौजूद कर्मचारी वहां पहुंचे, तब जान से मारने की धमकी देते हुए युवक भाग निकले। आशीष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

दो दिन पहले भी शहर में चले लात-घूंसे

बिलासपुर में गणतंत्र दिवस समारोह मनाने निकली DJ रैली में वर्चस्व की लड़ाई में युवकों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई थी। इस दौरान पुलिस वालों के सामने एक गुट के युवकों ने लाठी-डंडे और लात-घूंसों से दूसरे पक्ष के युवकों की जमकर पिटाई कर दी। युवकों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें युवक लाठियां लहराते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं और दूसरे पक्ष के युवक भागते दिख रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने विवाद शांत कराते हुए दोनों पक्षों के युवकों को फटकार लगाई और DJ को जब्त कर कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।