कोरबाः आज आ रहे गृहमंत्री अमित शाह, सीधे इंदिरा स्टेडियम के मैदान में उतरेगा हेलिकाप्टर; करेंगे आमसभा को संबोधित

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी विधानसभा के साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट गई है। 2019 के लोकसभा चुनाव में जिन सीटों पर पार्टी को हार मिली थी,भाजपा उन सीटों को जीतने की मुहिम में जुट गई है।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज इसी सिलसिले में कोरबा दौरे पर आ रहे हैं। दरअसल,पिछले चुनाव में कोरबा लोकसभा सीट पर हार का सामना करना पड़ा था। बताया गया है कि अमित शाह शनिवार को दोपहर 1:47 बजे बीएसएफ के विशेष विमान से रायपुर पहुंचेंगे।

बीएसएफ के हेलिकाप्टर से आएंगे कोरबा

रायपुर एयरपोर्ट से वे सीधे बीएसएफ के हेलिकाप्टर से कोरबा आएंगे। यहां वे इंदिरा स्टेडियम में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कोर ग्रुप की बैठक भी लेंगे। कुछ माह पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी कोरबा का दौरा कर चुके हैं।

एक बार फिर गृह मंत्री अमित शाह का निर्धारित कार्यक्रम बदल दिया गया है। उनके नए प्रोटोकॉल के मुताबिक अब उनका हेलीकॉप्टर रायपुर से उड़ान भरकर एसईसीएल या सीएसईबी के हेलीपैड पर नहीं बल्कि सीधे इंदिरा स्टेडियम के मैदान में दोपहर 2:37 बजे उतरेगा। श्री शाह यहां सीधे सभा स्थल पहुंचेंगे और दोपहर 3:25 बजे तक आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात वे माँ सर्वमंगला मंदिर दर्शन के लिए यहां से प्रस्थान करेंगे एवं 10 मिनट का समय माता के दरबार में पूजन-अर्चन में बिताएंगे। दोपहर 3:47 बजे श्री शाह मंदिर से रवाना होकर पंचवटी/ जश्न रिसोर्ट पहुंचेंगे एवं शाम 4 से 4:30 बजे तक बैठक लेंगे।इसके पश्चात 4:40 बजे स्टेडियम पहुंचकर हेलीपैड से रायपुर के लिए रवाना होंगे। बता दें कि इससे पहले के निर्धारित कार्यक्रम में श्री शाह हेलीपैड पर उतरने के बाद सीधे माता के दर्शन करने जाने वाले थे और वहां से लौटकर सभा को संबोधित करते।