कोरबा : इंडिगो एयरलाइंस में तुम्हारी नौकरी लग गई कहकर ठग लिया, युवती को अनजान नंबर से आया था फोन, फिर 6 लाख लेकर दिया धोखा, गिरफ्तार

कोरबा I कोरबा में एक युवती से 6 लाख रुपए की ठगी हो गई। उसे किसी अनजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि मैम आपकी नौकरी इंडिगो एयरलाइंस में लग गई है। मगर रजिस्ट्रेशन और कुछ अलग-अलग काम के लिए पैसे देने होंगे। इसके बाद युवती से 6 लाख रुपए ले लिए गए। फिर आरोपियों ने अपना फोन ही बंद कर दिया। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

इस केस में अवनी शुक्ला नाम की युवती ने शिकायत की थी। उसने बताया कि साल भर पहले उसे फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि आपकी नौकरी इंडिगो एयरलाइंस में टिकट काउंटर के लिए लग गई है। सैलरी भी अच्छी मिलेगी। लेकिन रजिस्ट्रेशन और प्रोसेस के लिए आपको कुछ पैसे जमा करने होंगे।

ये जानने के बाद युवती राजी हो गई और उसने अलग-अलग बार में आरोपियों के खाते में 6 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। लेकिन काफी दिन बीत जाने के बाद भी युवती की नौकरी नहीं लगी। इस पर युवती ने आरोपियों को फोन भी किया। तब उन्होंने कुछ दिन तक टालमटोल किया। इसके बाद फोन ही बंद कर लिया था। जिस पर कुछ दिन पहले ही युवती ने पूरे मामले को लेकर शिकायत की थी।

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पता चला कि और उन खाते के बारे में पता लगाया। जिनमें युवती ने पैसे ट्रांसफर किए थे। जिसमें पुलिस को पता चला कि ये खाते उत्तर प्रदेश के चंद्रप्रकाश जाटव और संदीप जाटव के नाम से हैं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश दी और चंद्रप्रकाश जाटव को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी संदीप अभी फरार है।