छत्तीसगढ़ः गांव के ही युवक के साथ घूम रही थी छात्रा, फिर अचानक आ गई मौत की खबर; परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गरियाबंद। एक कॉलेज छात्रा की जहर सेवन करने के कारण संदिग्ध मौत हो गई. ग्राम देवगांव की कुसुम लता ध्रुव की मौत हुई है. छात्रा की मौत से गांव के ही एक युवक पर कई सवाल उठ रहे हैं. वह शासकीय महाविद्यालय फिंगेश्वर में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी. मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक फिंगेश्वर महाविद्यालय में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा कल 9 बजे कॉलेज के लिए निकली थी. परिजनों के मुताबिक साढ़े 11 बजे घर वापस आकर दोबारा कॉलेज जाना बता कर निकल गई थी. थाना प्रभारी नवीन राजपूत ने बताया कि 12 बजे युवती को गांव के ही एक युवक के साथ जाते देखा गया था.

वहीं युवक ने 1 बजे के आसपास युवती को गम्भीर हालात में फिंगेश्वर अस्तपताल भर्ती कराया था. बीएमओ पी कुसेदिया ने बताया कि युवती ने जहर सेवन कर लिया था, जो शरीर में फैल चुका था.

परिजनों को सूचना दी गई फिर उसे महासमुंद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था. कल 2 बजे उसकी मौत हो गई. युवती का पोस्टमार्टम महासमुंद में हुआ. महासमुंद पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. युवती की मौत के बाद बौखलाए परिजनों ने आज सुबह गांव में बैठक रख साथ में घूम रहे युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

परिजन हत्या का मामला दर्ज करने कह रहे हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि मौत महासमुन्द में हुई है. कायमी के बाद डायरी आएगी. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.