छत्तीसगढ़ः रॉन्ग साइड खड़े ट्रैक्टर से टकराई बाइक, 2 की मौत; एक ने मौके पर तोड़ा दम, दूसरे की अस्पताल ले जाते वक्त गई जान..ड्राइवर फरार

बालोद। जिले में बुधवार को गन्ने से भरे ट्रक से बाइक टकरा गई, जिससे 2 युवकों की मौत हो गई। घटना बालोद-धमतरी मुख्य मार्ग पर ग्राम करहीभदर स्थित पेट्रोल पंप मोड़ के पास हुई है। ट्रैक्टर में गन्ना भरा हुआ था और ड्राइवर ने उसे रॉन्ग साइड में खड़ा कर रखा था। बालोद थाना पुलिस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची।

बालोद थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि बुधवार को रात 8 बजे तामेश्वर उर्फ गोलू और विनायक उर्फ पिंटू धमतरी से अपने गांव खपरी मालीघोरी वापस लौट रहे थे। ग्राम करहीभदर में पेट्रोल पंप मोड़ के पास वे विपरीत दिशा में खड़े ट्रैक्टर को देख नहीं सके। बाइक की रफ्तार तेज थी, जिसके कारण जब तक उनकी नजर ट्रैक्टर पर पड़ी, तब तक देर हो चुकी थी। तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसे में एक तामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं विनायक ने अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली के चक्के में टकराने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बाइक ट्रैक्टर से टकराई थी।

बाइक ट्रैक्टर से टकराई थी।

लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। जिसके बाद बालोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों के शव को गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। ग्राम करकाभाट के गन्ना कारखाने से सैंकड़ों गाड़ियां रोज गन्ना लेकर निकलती हैं। अक्सर गन्ने के खिसकने से गाड़ियों के पलटने की आशंका बनी रहती है। गन्ने के गिरने के कारण ड्राइवर गलत तरीके से ट्रैक्टर को सड़क पर ही खड़ा भी कर देते हैं। कोई संकेतक नहीं होने से दूर से आ रही गाड़ियां रात में इन्हें देख नहीं पातीं। इंडिकेटर के अभाव में अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं।