छत्तीसगढ़ : धड़ से अलग हुआ महिला का सिर..50 फीट दूर मिला, बस ने कार सवारों को मारी जबरदस्त टक्कर; पिता-पुत्र की हालत गंभीर

धमतरी I छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में हुए सड़क हादसे में महिला की भयावह मौत हो गई है। बस ने कार सवार लोगों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और 50 फीट दूर जाकर गिरा। वहीं इसी हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा दुगली थाना क्षेत्र में हुआ है।

रविवार सुबह 9 बजे के आस-पास गरियाबंद के छुरा की रहने वाली मधु देवांगन (55) अपने पति नेहरू देवांगन(60) और बेटे शशांक देवांगन(30) के साथ सिंगपुर होते हुए धमतरी जा रहीं थीं। अभी ये लोग सिंगपुर मोड़ पालवाड़ी के पास पहुंचे थे कि इतने में सामने से तेज रफ्तार बस आ गई और उसने कार सवारों को टक्कर मार दी।

बताया गया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस ने कार की खिड़की की तरफ से टक्कर मार दी। जिसके कारण खिड़की का एक हिस्सा महिला के गले में घुसा और महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और शरीर का कुछ हिस्सा भी चपटा हो गया। जबकि महिला के बेटे और पति को गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के वक्त बस में कुछ लोग जरूर सवार थे। मगर बस चालक तुरंत मौके से भाग निकला। इसके बाद तुरंत ही इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां गंभीर हालत में दोनों का इलाज जारी है। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं बस चालक की तलाश जारी है। बस धमतरी रोडवेज की बताई जा रही है। पुलिस बस ड्राइवर के बारे में उसके मालिक के जरिए पता लगा रही है। हादसे में कार के भी परखच्चे उड़ गए हैं। साथ ही बस को भी नुकसान हुआ है।