‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ गाने पर डांस करते-करते प्रेमी के साथ गले लग गई दुल्हन, देखता रह गया दूल्हा, यूं दोनों को अलग करने लगे घरवाले; देखें वीडियो

नई दिल्ली ।शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर लोग खूब मस्ती करते हैं. खासकर शादी में डांस को लेकर लोगों में अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिलता है. लोग जमकर इस दिन मस्ती करते हैं. हालांकि इन दिनों दुल्हनें भी अपनी शादी पर जमकर डांस करने लगी हैं. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार होते हैं और यूजर्स इन्हें देख कर काफी एंजॉय करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन खूब डांस करती दिख रही हैं लेकिन इसमें एक वह दूल्हे को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ डांस करती दिख  रही हैं.  

शादियों में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिसे देख कर लोग हैरान रह जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया के दौर में ऐसी घटनाओं को लोग रिकॉर्ड कर के वायरल कर देते हैं और लोग भी इसे देख कर अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते है कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ गोविंदा और रानी मुखर्जी का गाना ‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ पर शानदार डांस कर रही है. घर के बाहर दोनों के डांस को देखने के लिए भीड़ लग गई है, जबकि दूल्हा शांत खड़ा है. दुल्हन प्रेमी के साथ जमकर डांस करती है और डांस करते करते दोनों गले लग जाते हैं. 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों को छुड़ाने के लिए एक औरत आगे आती है. वह दोनों को एक दूसरे से छुड़ा रही है, जबकि दोनों एक दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं हैं. दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री एक दूसरे के साथ दिख रही है. इस वीडियो को जैकी यादव नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, भाईयों जरा पता करो, दूल्हा ज़िंदा है या निकल लिया. वायरल हो रहे इस वीडियो पर काफी सारे लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं.