छत्तीसगढ़ः बारातियों के साथ जमकर चाकूबाजी, 7 लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर; अस्पताल बना छावनी

दुर्ग। जिले में आई एक बारात में जमकर चाकूबाजी हुई। बारातियों की मोहल्ले के लड़कों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वो लड़के चाकू लेकर पहुंचे बारातियों पर हमला कर दिया। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहन नगर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शक्तिनगर इलाके में शुक्रवार को एक शादी समारोह था। जिसमें बड़ी संख्या में लड़के डीजे की धुन में नाच रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले के कुछ लड़कों और बारात में आए लड़कों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। थोड़ी ही देर में मोहल्ले के लड़कों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद उन लोगों ने चाकू लेकर बारातियों पर हमला कर दिया। इस दौरान बारातियों और लड़कों के बीच जमकर मारपीट हुई। चाकू चलने से लगभग सात बाराती बुरी तरह घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जगह जगह की जा रही छापेमारी
घटना के बाद मोहन नगर, दुर्ग और आसपास के कई थानों की पुलिस आरोपियों को पकड़ने जगह-जगह छापेमारी कर रही है। आरोपी शहर से बाहर न जा सके, इसके लिए कई जगह नाकेबंदी भी की गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अस्पताल में घायलों के पास मौजूद दुर्ग पुलिस

अस्पताल में घायलों के पास मौजूद दुर्ग पुलिस

छावनी बना जिला अस्पताल
घटना के बाद से जिला अस्पताल में माहौल तनाव पूर्ण बना हुआ है। बाराती और लड़की पक्ष वाले काफी गुस्से में थे। किसी प्रकार की कोई अनहोनी न हो इसे देखते हुए अस्पताल को छावनी में बदल दिया गया है।