KBC 14: तौबा ये सादगी बिग बी ने KBC के सेट पर कंटेस्टेंट को पहनाए जूते, गदगद हुए फैंस

नईदिल्ली I बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भले ही कितने ही बड़े स्टार हों लेकिन असल जीवन में उनकी सादगी आपको प्रभावित कर सकती है। सिनेमा जगत में उनका कद उनकी सादगी के आड़े नहीं आता। हाल ही में सुपरस्टार ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वाक्या कौन बनेगा करोड़पति 14 जूनियर के सेट का है। जब खुद अमिताभ बच्चन हॉट सीट से उठकर एक कंटेस्टेंट को जूते पहनाने लगे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन केबीसी के सेट पर कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ ही जाते हैं। सैट पर वे कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती और मजाक करते हैं, जिससे माहौल काफी रौचक हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही के एक एपिसोड में जब उनके सामने 9 साल के अंशुमन पाठक बैठे थे। बता दें कि अंशुमन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर पहुंचे थे।

अंशुमन के साथ अमिताभ बच्चन ने काफी लाइट मूवमेंट शेयर किए। इस दौरान उन्होंने अंशुमन से कई सवाल पूछे। अंशुमन ने बातचीत के दौरान बताया कि वे बड़े होकर वीडियो गेम डेवलेपर बनना चाहते हैं। तो वहीं अंशुमन की हाजिर जवाबी अमिताभ को काफी इम्प्रेस करती है।

इस दौरान अंशुमन जूते खोलकर कुछ संस्कृत के श्लोक पढ़ने की इच्छा जाहिर करते हैं। जिसका अमिताभ स्वागत करते हैं। श्लोक पढ़ने के बाद जब अंशुमन अपने जूते पहनने की कोशिश करते हैं तब महानायक खुद अपनी हॉट सीट से उठकर घुटनों के बल बैठकर अंशुमन को जूते पहनने में मदद करते हैं। यह देखकर सेट पर मौजूद ऑडियंस तालियां बजाने लगती है। हालांकि अंशुमन अमिताभ से ऐसा नहीं करने के लिए कहते हैं लेकिन अमिताभ जवाब में उनको कहते हैं कि आप बहुत जीनियस हैं, इसलिए वह जूते पहनने में उनकी मदद कर रहे हैं। अमिताभ का यह रूप देखकर उनके फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।