मनी लॉन्ड्रिंग केस : नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिज पर किया मानहानि का मुकदमा, झूठा बयान देने का आरोप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा ने अपनी साथ एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि जैकलीन ने उन्हें आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की है।

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिज के खिलाफ 200 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें नोरा ने आरोप लगाया है कि जैकलीन ने दुर्भावनापूर्ण इरादे से सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ झूठे बयान दिए हैं।

नोरा-जैकलीन से ईडी ने की थी पूछताछ

आपको बता दें कि बीते महीने ईडी ने दोनों से तिहाड़ जेल में बंद कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी।

एक्ट्रेस को कॉनमैन ने दिए महंगे गिफ्ट

आपको बात दें, सुकेश ने जैकलीन को कई करोड़ों के महंगे गिफ्ट्स दिए थे। जिसमें ज्वैलरी, घोडा और कार आदि शामिल हैं। साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, ठग सुकेश ने एक्ट्रेस के परिवार के लोगों को भी कई कीमती तोहफे भेंट किए हैं। वहीं, सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।

ईडी ने लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार, ईडी ने पटिलाया कोर्ट द्वारा दी अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस पूछताछ और केस की जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। 

जैकलीन फर्नांडिज की आने वाली फिल्में

बात अगर जैकलीन के वर्कफ्रंट की करें तो वो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म सर्कस में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म कई रीमेक फिल्मों का रीमेक है, जो पर्दे पर दर्शकों को पहले ही गुदगुदा चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस और भी अन्य प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जो अगले साल रिलीज होंगे।