छत्तीसगढ़ : केशकाल घाट के 9वें मोड़ पर मिला युवक का शव, बॉडी के पास रखे थे भारी मात्रा में कपड़े, नहीं हुई शिनाख्त, कुछ महीनों के अंदर चौथा मामला

कोंडागांव I छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 पर स्थित केशकाल घाट में एक युवक का शव मिला है। शव के पास से भारी मात्रा में कपड़े भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि, शव करीब 2 से 3 दिन पुराना है। बदबू आने की वजह से वहां से गुजर रहे राहगीरों ने शव को देखा और इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। मृत युवक की अब तक शिनाख्त नहीं हुई है। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को केशकाल घाट के 9वें मोड़ पर अज्ञात युवक का शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है। मृत युवक की पहचान करने आस-पास के गांवों में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि शव को देख अनुमान है कि यह करीब 3 से 4 दिन पुराना है। युवक का शव यहां आया कैसे? यह हत्या है या किसी हादसे की वजह से युवक की मौत हुई है, फिलहाल अभी यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इससे पहले भी मिल चुके हैं शव

दरअसल, केशकाल घाट में शव मिलने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां शव मिल चुके हैं। कुछ दिन पहले पुलिस ने अलग-अलग तारीखों में घाट के अलग-अलग मोड़ पर स्थित झाड़ियों से 3 शव बरामद किए थे। हालांकि, इनमें से कुछ ही शिनाख्त भी हो चुकी है।