छत्तीसगढ़ः जेके फाउंडेशन का एक और सराहनीय कार्य, गरीब और जरूरतमंदों को बाँटे कम्बल

रायपुर। जेके फाउंडेशन ने हमेशा से ही जरुरतमंदों की मदद और टेलेंड लोगों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

उसी तरताम्य में रायपुर के गुढ़ियारी, श्रीनगर के गरीब बस्ती में फाउंडेशन द्वारा कम्बल वितरण किया गया। मुख्य अथिति विजया लक्ष्मी इंटरनेशनल मेकअप & स्किन स्पेशलिस्ट थीं। विशेष अथिति श्री ब्यूटी पार्लर की ऑनर अभिलाषा राठौर औऱ एच् आर के इवेंट के डायरेक्टर हाशिम जी उपस्थित रहे।

टीम की सदस्य रम्भा साहू,प्रीति शर्मा व मीनू बिश्ट द्वारा अतिथियों को स्वागत किया गया । इस अवसर पर मुख्य अथिति ने कहा कि जेके फाउंडेशन की अध्यक्ष जया रेड्डी द्वारा हमेशा से ही जनता कि मदद के लिए सराहनीय कार्य किया जाता रहा है। इसी प्रेरणा से हम भी जो भी जरूरतमंद महिलाएं या बच्चे अगर ब्यूटीशियन का कोर्स सीखना चाहते हैं तो हम उनको फी में सिखाएंगे उसके बाद हम जॉब भी दिलाएंगे। इस तरह अभिलाषा राठौर ने भी फ्री में सिलाई कुटीरउद्योग सिखाने की बात की और सराहना की ओर कहा कि इस तरह के पुण्य काम सबको करना चाहिए और जे के फाउंडेशन के बारे में बताया जिस से बहुत सीखने को मिलता है।


अध्यक्ष जया रेड्डी ने बताया कि फाउंडेशन द्वारा इस तरह काम हम करते आये है फाउंडेशन के उद्देश्य ही ऐसी जरूरत मंदों की सेवा करते रहना है इस उद्देश्य के नाते आज श्री नगर के गरीब और जरूरतमंद 125 महिलाओं को कम्बल बाँटा और अथितियों को धन्यवाद भी दिया कि वो ऐसी महिलाएं कुछ सीखना चाहती है लेकिन उनके पास रुपये नही है जो अपने लिए खर्च कर सके ऐसी महिलाओं को फ़्री में सीखने की बात कही।
श्रीनगर के मनोज अवस्थी को भी धन्यवाद कहा जिनके कारण यर कार्यकर्म सफल रहा। कार्यकम में मीना साहू, धनेश्वरी साहू, सेजबती यादव, जमीनजामिन यादव, प्रतिमा यादव, शकुन ध्रुव, प्रतिमा चंद्राकर, बोधिन बाई, सुशिला यादव, नीरा बाई सारथी, रीमा महानंद, निर्मला साहू, पी लक्ष्मी राव, ज्योति ठाकुर, शारदा कुंडे, शालू जमलकर, मधु यादव, मनीषा रणवीर, राधिका धुरू, भगवती चंद्राकर, नीतू देवी, दुलारे जंघेल, चंदा बाई, सीमा यादव, अंजली साहू गीता यादव, चेतराम साहू, निरुपमा धुरू, मीना यादव, रेणु, द्रोपदी, आदि बहुत सारी महिलाएं उपस्थित थीं।