छत्तीसगढ़ः 2 बच्चों की मां 4 बच्चों के बाप के साथ हुई फरार, फिर वापस लौटकर बोली- नहीं रह सकती उसके बिना, उलझाऊ मामले से पुलिस परेशान

पेंड्रा। पेंड्रा में दो बच्चों की मां 4 बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इधर फरार प्रेमी-प्रेमिका भी वापस अपने गांव लौट आए हैं। विवाहित प्रेमिका का कहना है कि वो अपने प्रेमी के बगैर नहीं रह सकती, तो वहीं उसके पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी के बिना नहीं रह सकता। पेंड्रा थाना पुलिस ने कहा कि उसने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

मामला मरवाही के चरचेड़ी गांव का है। यहां जीवन लाल पनिका अपनी पत्नी फूलकुंवर और 4 बच्चों के साथ रहता है। मझगवां गांव में ही इनके रिश्तेदार रहते हैं। एक-दूसरे के घर आने-जाने के दौरान जीवन लाल को अपने रिश्तेदार राजेंद्र प्रसाद पनिका की पत्नी राखी पुरी से प्रेम हो गया। इसके बाद दोनों एक साथ फरार हो गए। इधर दोनों का कुछ पता नहीं चल पा रहा था कि वे दोनों कहां छिपे हुए हैं। इसके बाद विवाहिता के परिवार वाले जीवन लाल के घर पहुंचे। राजेंद्र उन सभी को लेकर अपने घर मझगवां आ गया।

इस बीच दोनों प्रेमी-प्रेमिका भी वापस लौट आए। तब विवाहिता के पति राजेंद्र और प्रेमी जीवन लाल के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इधर विवाहित प्रेमिका का कहना है कि वह अपने प्रेमी जीवनलाल के बगैर नहीं रह सकती। उसने पुलिस से अपने पति राजेंद्र पनिका की शिकायत करते हुए घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उसने कहा कि वो अपने पति के पास वापस नहीं लौटना चाहती है।

इधर राजेंद्र पनिका का कहना है कि वह अपनी पत्नी राखी के बिना नहीं रह सकता। उसकी पत्नी को उसे सौंपा जाए। वहीं जीवन लाल की पत्नी का कहना है कि उसे अपनी सौतन से कोई दिक्कत नहीं है। उसका पति सौतन को लेकर घर आ जाए। वो उसके साथ हंसी-खुशी रह लेगी। कुल मिलाकर इस उलझाऊ मामले से पुलिस भी परेशान है। पेंड्रा थाना प्रभारी ऊषा सोंधिया का कहना है कि फिलहाल राखी पुरी को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। सभी परिजनों को समझाने की कोशिश की जा रही है। राखी के अपने पति पर लगाए आरोपों की जांच भी की जा रही है। महिला बालिग है, इसलिए उस पर पति के साथ रहने का दबाव नहीं बनाया जा सकता है। बता दें कि राजेंद्र पनिका मजदूरी करता है। दोनों बच्चे फिलहाल उसके पास हैं। वहीं जीवन लाल किसान है।