छत्तीसगढ़ : पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मार डाला, महिला को पटककर जमीन पर गिराया फिर घुटनों से छाती पर किया था वार

रायपुर I घरेलू विवाद पर पति पत्नी के बीच हुई तू-तू मैं-मैं मारपीट पर पहुंच गई। बात इस कदर बिगड़ी की पति की पिटाई से महिला की मौत हो गई । पति की मार से अधमरी हुई महिला को रायपुर के एम्स अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह घटना रायपुर के सरोना इलाके में हुई। सतनामी पारा में रहने वाली 35 साल की रेखा आदिल को उसके पति संजय आदिल ने ही मार डाला। संजय कचरा बीन कर गुजारा किया करता था और आए दिन अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था। फिलहाल उसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक 3 दिसम्बर को संजय का अपनी पत्नी की रेखा से विवाद हुआ । संजय शराब भी पीता है इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ करता था । कभी खाना बनाने तो कभी घर के काम को लेकर संजय पत्नी को रोका टोका करता था इसी वजह से दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ।

संजय की बहन ममता ने पुलिस को बताया कि इसी तरह विवाद करते हुए संजय ने रेखा को जमीन पर पटककर गिरा दिया। इसके बाद उसके सीने पर चढ़कर घुटनों से मारने लगा । रेखा संजय का वजन और घुटनों के वार झेल न सकी। बेसुध हो गई।

हड़बड़ाकर घरवाले उसे एम्स अस्पताल लेकर गए वहां उसकी मौत हो गई । डॉक्टरों ने जांच में पाया कि रेखा के सीने और पेट में आई गंभीर अंदरूनी चोटों की वजह से उसकी मौत हुई । पति ने बुरी तरह से पीटा जिसकी वजह से पत्नी की जिंदगी ही खत्म हो गई।