छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री आज रहेंगे दुर्ग दौरे पर, सीएम कुम्हारी युवक युवती परिचय सम्मेलन तो टीएस क्रिसमस रैली में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री का दुर्ग प्रवास आज - Dainik Bhaskar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दोनों सोमवार 5 दिसंबर को दुर्ग जिले के प्रवास पर होंगे। दोनों अलग-अलग समय पर अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री के लिए जारी किया गया प्रोटोकाल

मुख्यमंत्री के लिए जारी किया गया प्रोटोकाल

मुख्यमंत्री सचिवालय (निवास) छत्तीसगढ़ शासन से ओएसडी मुख्यमंत्री चेतन बोरघरिया ने प्रोटोकाल जारी किया है। उनके मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार सुबह 10 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपैड रायपुर पहुंचेंगे। वहां से वो 10.20 बजे कुम्हारी मिनी स्टेडियम में उतरेंगे और सोनकर समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन में भाग लेंगे। लगभग एक घंटा रुकने के बाद यहां वो हेलीकॉप्टर के द्वारा गरियाबंद जिला के छुरा विकासखंड जाएंगे। यहां भेंट मुलाकात कार्यक्रम में अपने नेताओं और समर्थकों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर विकास खंड में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में दोपहर ढाई बाजे शामिल होंगे। इसके बाद यहां अलग-अलग कार्यक्रम में जाकर प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात कर चर्चा करेंगे। यहां से शाम 6 बजे राजिम पहुंचेंगे और वहां भी प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करने के बाद रात वहीं विश्राम करेंगे।

स्वास्थ्य मंत्री के लिए जारी किया गया प्रोटोकॉल

स्वास्थ्य मंत्री के लिए जारी किया गया प्रोटोकॉल

क्रिसमस रैली में शामिल होंगे स्वास्थ्य मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कार्यक्रम भिलाई में है। वे दोपहर ढाई बजे सड़क मार्ग से दुर्ग के लिए निकलेंगे। दोपहर 3.30 बजे भिलाई में आयोजित क्रिसमस रैली में शामिल होंगे। इसके बाद शांतिनगर दशहरा मैदान पहुंचेंगे और एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां से शाम को वे सड़क मार्ग से रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि अपने प्रवास के दौरान स्वास्थ्य मंत्री चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज भी जा सकते हैं। वहां प्रवेश और कॉलेज की व्यवस्थाओं का जायजा भी ले सकते हैं।