छत्तीसगढ़ : खेत में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला महिला का शव, पास ही मिली कीटनाशक की बोतल,गले में गठान से भरा गमछा

धमतरी I धमतरी जिले के भखारा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला का शव संदिग्ध हालत में मिला है। भखारा के एचपी गैस के पीछे एक खेत में पड़ी लाश को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच में हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त कुमारी बाई के रूप में हुई है, जो भखारा के भाटापारा की रहने वाली थी। उसके गांव से भखारा एचपी गैस एजेंसी करीब 7 किलोमीटर दूर है। महिला बांस से बने सामान बेचने का काम करती थी। पुलिस ने शव की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया। ASP मेघा टेम्भूकर ने कहा कि महिला के शव के पास से कीटनाशक की बोतल मिली है। इसकी जांच भी की जा रही है।

ASP ने कहा कि महिला के गले में गठान से भरा गमछा भी पाया गया है, जिससे उसकी मौत संदिग्ध लग रही है। शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा और उसी आधार पर जांच आगे बढ़ेगी। पुलिस आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है। महिला कल किस वक्त इलाके में आई थी, इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।