छत्तीसगढ़ः BCCI के नेशनल डोमेस्टिक लीग में प्रदेश के 2 खिलाड़ियों का चयन, विजय यादव अंडर-25 और मयंक साहू का अंडर-16 स्टेट टीम में सेलेक्शन

विजय यादव अपने कोच के साथ प्रैक्टिस के दौरान - Dainik Bhaskar

विजय यादव अपने कोच के साथ प्रैक्टिस के दौरान

भिलाई। क्रिकेट के क्षेत्र में करियर बना रहे भिलाई के दो युवाओं का चयन छत्तीसगढ़ की स्टेट टीम में हुआ है। ये दोनों ही खिलाड़ी अब BCCI की ओर से आयोजित नेशनल डोमेस्टिक लीग में मैच खेलेंगे। इससे पहले भी भिलाई के राजेश चौहान इंडियन क्रिकेट टीम और अंडर-19 प्लेयर अमनदीप खरे इंटरनेशनल टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

मयंक साहू

मयंक साहू

क्रिकेट प्लेयर विजय यादव का चयन छत्तीसगढ़ स्टेट टीम में अंडर 25 और मयंक साहू का चयन अंडर 16 के लिए हुआ है। विजय स्टेट ए ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ टीम का हिस्सा होंगे। वहीं मयंक मर्चेंट ट्रॉफी के लिए छत्तीसगढ़ की स्टेट टीम का हिस्सा रहेंगे। सबसे खास बात यह है कि दोनों ही प्लेयर भिलाई सेक्टर 2 स्थित राजेंद्र क्रिकेट अकादमी (RCA) के खिलाड़ी हैं। दोनों वहीं अपनी प्रैक्टिस करते हैं। दोनों ही खिलाड़ियों का क्रिकेट के प्रति काफी झुकाव है। वह रेगुलर प्रैक्टिस करते हैं। कोच के निर्देशन में इनकी प्रैक्टिस काफी अच्छी चल रही है। यदि ऐसी प्रैक्टिस चलती रही तो इनका सेलेक्शन नेशनल टीम में भी हो सकता है।
अंडर 16 में दुर्ग जिले से कई खिलाड़ियों का चयन 

जारी की गई चयन सूची

जारी की गई चयन सूची

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट टीम यानि सीएससीएस में दुर्ग जिले से कई खिलाड़ियों का चयन हुआ है। चयनित होने वाले खिलाड़ियों में आर्यन गुप्ता, भविष्य थपलियाल, पीयुष नेगी, वी ईशांत राव और विधान जैन का नाम शामिल है। इसके अलावा पूरे छत्तीसगढ़ से कुल 16 खिलाड़ियों का चयन किया गया है।