छत्तीसगढ़ःबात नहीं कर रही थी गर्लफ्रेंड,नाबालिग आशिक जंगल में ले गया, दोस्त को फोन कर पेट्रोल मंगवाया और लगा दी आग; दोनों झुलसे

जगदलपुर। प्यार का परवान कुछ इस कदर चढ़ा कि बात ना करने के विवाद को लेकर अपने ही पार्टनर की जान लेने पर प्रेमी तुल गया. दोनों ही साथ में पढ़ाई किया करते थे. धीरे-धीरे अट्रैक्शन होते हुए मामला प्यार में बदल गया, लेकिन किसी कारण प्रेमिका ने बात करने से इंकार कर दिया. पूरी तरह से बात बंद कर दी.

परेशान प्रेमी कारण जानने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसे कोई भी कारण समझ में नहीं आया. अचानक मंगलवार को प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर मिलने को कहा प्रेमिका भी तैयार हो गई.

प्रेमी अपने साथी की बाइक पर अपनी प्रेमिका को लेकर अपने गांव बस्तर के जंगल में चला गया. जहां दोनों बातचीत करते हुए विवाद पर उतारू हो गए. जानकारी के अनुसार प्रेमी ने अपने साथी को फोन कर पेट्रोल मंगवाया. पेट्रोल को अपने साथ प्रेमिका के ऊपर डालकर आग लगा दी.

फिर खुद ही आग बुझाने में लग गया. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शरीर में लगी आग बुझ गई, लेकिन दोनों ही 20 से 30% तक झुलस गए. प्रेमी ने तत्काल अपने मित्र को फोन कर पूरी जानकारी दी. जानकारी पर उसका मित्र मौके पर पहुंचकर दोनों को ही उपचार के लिए तत्काल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज ले गया.जहां बर्न वार्ड में दोनों का इलाज जारी है.इधर पुलिस ने भी पूरे मामले की जानकारी लेते हुए दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया है. जांच में जुट गई है.