महिला ने मशीन की तरह चलाया मुंह, वीडियो देख लोग बोले- वह स्त्री है, कुछ भी कर सकती है

नईदिल्ली I इस दुनिया में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग भरे पड़े हैं, जिनका टैलेंट देख कर ही दांतों तले उंगलियां दबा लेने का मन करता है. आपने दर्जी को मशीन पर कपड़े सिलते तो देखा ही होगा. वो अपने पैरों या हाथों के सहारे मशीन चलाते हैं और तेजी से कपड़े सिलते हैं. मशीन की आवाज से ही पता चल जाता है कि वह कितनी तेजी से चल रही है, लेकिन क्या आपने कभी किसी को मशीन की तरह तेजी से मुंह चलाते और धागे में गांठ बांधते देखा है? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं होगा.

दरअसल, इस वीडियो में एक महिला अपने मुंह से ही मशीन की तरह तेजी से धागे में गांठ बांधती नजर आती है. धागे में गांठ उसने इस तरह से बांधा है जैसे वह कोई गले की चेन हो. आपने देखा होगा कि कई चेन छोटे-छोटे ज्वैलरी के टुकड़ों को जोड़कर बनाई जाती हैं, महिला ने भी ठीक उसी तरह से धागे में गांठ बांधी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला एक मोटे से धागे को अपनी जीभ के सहारे मुंह के अंदर डालती है और फिर जीभ से ही उसमें गांठें बांधना शुरू कर देती है. फिर वह एकदम तेजी से किसी मशीन की तरह मुंह को चलाने लगती है और गांठें बांधती जाती है. ये सच में अद्भुत टैलेंट है. आपने शायद ही कभी किसी को इस तरह से धागे को बुनते देखा होगा.

देखिए महिला का ये अद्भुत टैलेंट

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @PragnaTweets नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘यूं ही लोग नहीं कहते हैं कि महिलाओं का मुंह मशीन की तरह चलता है, सबूत के साथ आप देख भी लो’.

महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘मुझे लगता है इसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में आ जाएगा’.