छत्तीसगढ़ः युवक की गला काटकर हत्या, चाकू से तब तक किया वार जब तक जान ना चली गई

रायपुर। राजधानी में एक युवक की हत्या कर दी गई । सोमवार की सुबह कुछ बदमाशों ने युवक का रास्ता रोका और चाकू से कई वार करते हुए उसकी जान ले ली। बदमाशों ने युवक के गले पर वार किए कई वार किए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह घटना गुढ़ियारी के नया तालाब इलाके की है। मरने वाले का नाम मोहन साहू है।32 साल का मोहन साहू नया तालाब के पास ही अपने परिवार के साथ रहता था घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हुई और इस मामले में शामिल तीन हत्यारों को फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।

2 महीने पहले हुआ था झगड़ा

पुलिस को पता चला कि मोहन का गुढ़ियारी इलाके में ही रहने वाले कुछ बदमाशों के साथ 2 महीने पहले झगड़ा हुआ था। अनिल महतो नाम के युवक के साथ मोहन का झगड़ा हुआ था। पुलिस ने फौरन अनिल को पकड़ लिया पूछताछ में अनिल ने बताया कि मोहन ने उसे दोस्तों के सामने बेइज्जत किया था इस वजह से ही उसने उसी दिन उसे जान से मार देने की प्लानिंग कर डाली।

थूक चटा कर किया था बेइज्जत

अनिल महतो ने बताया कि मोहन ने झगड़े और मारपीट के बाद थूक चटवा कर उसे बेइज्जत किया था।इसी वजह से अनिल ने पुखराज पटेल और अरविंद के साथ मिलकर मोहन की हत्या करने की प्लानिंग की।

सोमवार की सुबह मोहन तीनों को अकेला मिल गया इसके बाद तीनों ने उसे घेर कर खूब पीटा और गले पर चाकू से कई वार किए। इतने कि सड़क पर मोहन का खून बिखर गया। गर्दन भी धड़ से अलग होने वाली थी मगर फिर मोहन को यूं ही छोड़ कर तीनों फरार हो गए।

अनिल के पकड़े जाने के बाद गुढ़ियारी से ही दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से धारदार चाकू भी बरामद किया गया है। पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या और आर्म एक्ट का मामला दर्ज किया है।