बेटी-भतीजे और भाई समेत नहर में कुदा दी कार: मौत से पहले वीडियो बनाया, पत्नी पर लगाए अवैध संबंध के आरोप 

लुधियाना। पंजाब में सुसाइड का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। फिरोजपुर जिले में एक शख्स ने बेटी-भतीजे और भाई को पहले कार में बैठाया और तेज रफ्तार गाड़ी नहर में कुदा दी। घटना में चारों की मौत हो गई है। पुलिस ने मंगलवार को घंटों मशक्कत के बाद चारों डेड बॉडी और कार नहर से बाहर निकाली।

मरने से पहले घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार चला रहा शख्स रो-रोकर मरने की वजह बता रहा है। वीडियो में उसने पत्नी पर इलाके के ही एक फाइनेंसर के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं। साथ ही उसने यह भी कहा कि उसकी सास और साली उसका घर नहीं बसने दे रहीं। अब पूरी घटना विस्तार से पढ़ें…

पुलिस ने क्या बताया?
फिरोजपुर पुलिस के मुताबिक मोहल्ला बुधवारा निवासी जसविंदर सिंह (37) अपनी कार में भाई हरप्रीत सिंह (40), अपनी बेटी गुरलीन कौर और भतीजे अगम के साथ जा रहा था। घलखुर्द के पास अचानक जसविंदर ने कार लेकर नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बाहर निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

कार में वीडियो बनाने के दौरान जसविंदर के साथ भतीजा अगम।

कार में वीडियो बनाने के दौरान जसविंदर के साथ भतीजा अगम।

जसविंदर के भाई ने क्या कहा?

मृतक जसविंदर के भाई ने बताया कि उसकी भाभी काला संधू नाम के फाइनेंसर के साथ रहने लगी थी। काला संधू ने मोहल्ले में उसे अलग कमरा लेकर दिया हुआ था। भाभी की मां और बहन भी उसी का साथ देती थीं। भाई जसविंदर ने काला संधू को फोन करके कहा था कि उसकी पत्नी को वह वापस घर भेज दे। उसके बच्चे मां के बिना अनाथ जीवन बिता रहे हैं। इस पर काला संधू जसविंदर को गालियां देने लगा।

कार में बेटी गुरलीन के साथ जसविंदर।

कार में बेटी गुरलीन के साथ जसविंदर।

मौत से पहले वीडियो में क्या कहा?
जसविंदर ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो भी बनाया। इसमें उसने कहा, ‘आज मैं अपनी मंजिल मौत के करीब पहुंच चुका हूं। बच्चे मेरे सो रहे थे, लेकिन अब वह भी उठ गए।’

उसने कई बार लाइव होकर अपना दर्द बताया, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। जसविंदर के साथ गाड़ी में उसकी बेटी और भतीजा भी बैठे थे, वीडियो में बच्चों ने भी कहा कि वह जीना नहीं चाहते।

बच्चों को छोड़कर चली गई पत्नी
जसविंदर ने कहा कि काला संधू ने उसकी पत्नी को महंगे कपड़ों की आदत डाल दी। 3 साल से वह काला संधू के साथ थी। सास और साली उसे नशेड़ी कहती थीं, जबकि वह किसी तरह का कोई नशा नहीं करता था। आज उसने पत्नी के गम में शराब पी है।

तेज ड्राइविंग और नदी में छलांग
मरने से पहले वीडियो में दिख रहा है कि जसविंदर बहुत तेज कार चला रहा था। बच्चे कह रहे थे कि पापा कार धीरे चलाओ।