ड्रग केस में भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, एनसीबी ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया

मुंबई। ड्रग केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ सकती हैं। जानकारी सामने आ रही हैं कि एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों के द्वारा कपल के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एनसीबी ने हर पहलू की जांच की थी और इस दौरान ड्रग का एंगल भी निकलकर सामने आया था, जिसके बाद कई स्टार्स के नाम सामने आए थे। उनमे से एक कॉमेडियन भारती सिंह थीं। 
 

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया – फोटो : insta

जब ड्रग केस में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आया था, तो हर कोई हैरान रह गया था। एनसीबी ने कॉमेडियन के घर और ऑफिस में छापेमारी की थी और इस दौरान टीम को ड्रग्स भी मिले थे, जिसके बाद हर्ष और भारती दोनों को ज्यूडिशियल कस्टडी में रखा गया था। हालांकि, सिक्योरिटी मनी जमा करने के बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट की तरफ से भारती और हर्ष को जमानत मिल गई थी।  

भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया – फोटो : सोशल मीडिया

फिलहाल लगता है कि ड्रग केस में एक बार फिर से भारती और हर्ष की मुश्किलें  बढ़ने वाली हैं। नई अपडेट के मुताबिक, दोनों के खिलाफ एनसीबी ने कोर्ट में 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। जानकारी के मुताबिक, उस समय एनसीबी ने दावा किया था कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही जमानत दे दी गई थी। 

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया

भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया – फोटो : social media

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद, इस मामले में रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई शौविक के अलावा भारती और हर्ष से लेकर श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत  जैसी अभिनेत्रियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।