बिलासपुरः कोरबा निवासी SECL कर्मी के बैग से 2.11 लाख पार, आया था लोन का किस्त जमा करने, बैंक में बैग खोला तो गायब मिले पैसे 

बैग में रखे पैसों को बदमाशों ने कर दिया गायब। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। कोरबा निवासी SECL कर्मी के बैग से बिलासपुर में 2 लाख 11 हजार रुपए पार कर दिया गया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, SECL कर्मी कोरबा से लोन का किस्त जमा करने आया था। तभी रास्ते में उसके बैग से किसी ने पैसे पार कर दिए। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार कोरबा जिले के दीपका स्थित ऊर्जा नगर गेवरा कॉलोनी निवासी दीपक तिवारी SECL के वर्कशॉप में कार्यरत है। उसने पुलिस को बताया कि वह 14 अक्टूबर को दीपका के यूको बैंक से तीन लाख 50 हजार रुपए और 15 अक्टूबर को अपने एटीएम कार्ड से 11 हजार रुपए निकाला था। तीन लाख 61 हजार रुपए लेकर वह बीते शनिवार की सुबह सवा 10 बजे प्रगति नगर चौक से बस में सवार होकर बिलासपुर आया था।

किस्त जमा करने खोला बैग तो गायब मिले रुपए
दीपक तिवारी दोपहर पौने एक बजे नेहरु चौक पहुंचा,वहां से बस से उतर कर मंगला चौक जाने के लिए ऑटो में सवार हो गया।मंगला चौक में ऑटो से उतर कर दोपहर सवा 1 बजे रियल हैवेन कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के ऑफिस पहुंचा, जहां उसने किस्त जमा करने के लिए बैग खोलकर देखा, तब उसके होश उड़ गए। बैग में 1 लाख 50 हजार रुपए ही थे। शेष 2 लाख 11 हजार रुपए गायब थे।

बस वाले से की पूछताछ, ऑटो का नहीं चला पता
बैग से रुपए गायब होने के बाद दीपक तिवारी ने परेशान होकर विरक बस की जानकारी जुटाई। उसने कंडक्टर और हेल्पर से पूछताछ की। लेकिन, रुपयों का कुछ पता नहीं चला। उसने ऑटो की भी जानकारी जुटाई। लेकिन, ऑटो का कुछ पता ही नहीं चला। आखिरकार, परेशान होकर वह केस दर्ज कराने के लिए सिविल लाइन थाना पहुंचा।

इधर, सिविल लाइन पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है। पुलिस की पूछताछ में दीपक तिवारी ने बताया कि बैग में तीन लाख 61 हजार रुपए रखे थे, जिसमें से 2 लाख 11 हजार रुपए गायब हुआ है। इस पर पुलिस ने दीपक तिवारी पर ही शक जताना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना था कि बैग से रुपए चोरी होते तो सारे रुपए गायब होते।इसपर दीपक तिवारी का कहना है की चोरी गई राशि किसी कम्पनी की नहीं थी, मेरी स्वयं की थी।अतः झूठी रिपोर्ट करने की मुझे कोई आवश्यकता नहीं थी। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और CCTV की मदद से ऑटो चालक की जानकारी जुटा रही है।