छत्तीसगढ़ः देवर ने की भाभी की हत्या, नशे में धुत आरोपी ने जमीन विवाद में उतारा मौत के घाट;बड़ा भाई भी गंभीर रूप से घायल 

शव के साथ परिजन। - Dainik Bhaskar

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के ग्राम चकेरी में सोमवार देर रात देवर ने डंडा मारकर भाभी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के वक्त में आरोपी नशे में धुत था। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र में हुई। दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जमीन विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

उदयपुर थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम चकेरी के आश्रित मोहल्ला आमाडुगु में सोमवार देर रात करीब 12-1 बजे आपसी विवाद में हत्या की वारदात हुई। आरोपी परमेश्वर सिंह (28 वर्ष) ने पहले अपने भाई प्रेम सिंह के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद बड़ा भाई प्रेम सिंह अपने घर चला गया। इसके बाद छोटा भाई परमेश्वर नशे में धुत होकर रात 12 बजे अपने बड़े भाई प्रेम सिंह के घर पहुंचा और खूब गालीगलौज करने लगा। हल्ला-गुल्ला सुनकर बड़ा भाई अपनी पत्नी सुशीला सिंह (30 वर्ष) के साथ बाहर निकला।

वारदात के बाद ग्रामीण।

वारदात के बाद ग्रामीण।

इसी दौरान परमेश्वर सिंह ने अपने बड़े भाई प्रेम सिंह पर डंडे से वार कर दिया, तो उसकी पत्नी सुशीला बीच-बचाव करने लगी। जिस पर आरोपी ने भाभी के सिर पर भी डंडे से जोरदार वार कर दिया। इससे उसका सिर फट गया और बहुत अधिक खून निकलने लगा। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इधर घटना में घायल प्रेम सिंह को डायल 112 की टीम ने उदयपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उदयपुर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।