कोरबाः प्रेमी को रोक रही थी प्रेमिका, नहीं रुका तो फाड़ दिए कपड़े, बोली- अब कैसे जाएगा, गुस्से में प्रेमी ने कर दिया खून; अब पुलिस की गिरफ्त में

कोरबा। कोरबा जिले से एक खौफनाक प्रेम, रोमांस और मर्डर का मामला सामने आया है. इस लव, रोमांस और मर्डर की कहानी में प्रेमिका अपने प्रेमी को रातभर रोकना चाह रही थी, लेकिन प्रेमी रुकना नहीं चाह रहा था. ऐसे में प्रेमी को रोकने किए प्रेमिका ने कपड़े फाड़ दिए और बोली कि अब कैसे जाएगा. इस बात को लेकर गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका का खून कर दिया. गुस्सा इतना था कि लाश को निर्वस्त्र कर आंगन में घसीटा. फिलहाल कातिल पुलिस की गिरफ्त में है.

यह पूरा मामला पसान थाना अंतर्गत दमदहा पारा रामपुर का है. एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को पड़ोसी के घर के आंगन में छुपाना चाहा, लेकिन ग्रामीणों की नजर पड़ते ही वह लाश को छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटे बाद आरोपी को धर दबोचा.

दमदहा रामपुर में रामायण का परिवार निवास करता है. तीन बच्चों के साथ उसकी पत्नी मानकुंवर रहती थी. 8 तारीख को रामायण दमदहा से किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कटघोरा थाना अंतर्गत लखमी गया हुआ था. 10 तारीख की रात मानकुंवर ने गांव में ही रहने वाले 19 वर्षीय प्रेमी युवक समारू गोंड को अपने घर बुलाया.

इसके साथ ही मानकुंवर अपने तीनों बच्चों को एक कमरे में सुला दी. बाहर से ताला बन्द कर दी, फिर दोनों ने रात में शराब पी और मुर्गा बनाकर खाया. रात भर अय्याशी की. सुबह तीन बजे जब युवक अपने घर जाना चाहा तो मानकुंवर मना करने लगी. सुबह 5 बजे चले जाना दो घंटे मेरे साथ और बिताओ. युवक नहीं माना और जाने की जिद करने लगा.

इस दौरान दोनों के बीच विवाद होने लगा मानकुंवर ने युवक के अंडरवियर और हाफ पैंट को फाड़ दिया. युवक गुस्से में आया और घर के आंगन में रखे फावड़ा से उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मानकुंवर निर्वस्त्र थी और उसी हालत में युवक घटना को गुमराह करने लाश को गली में घसीटते हुए रामायण के घर के बगल वाले पड़ोसी के घर के आंगन में लाश को ठिकाने लगाने लगा. इस दौरान गांव में ही रहने वाले ग्रामीण की नजर पड़ी तो युवक फिर से लाश को रामायण के घर के आंगन में छोड़कर भाग निकला. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची जांच कार्रवाई शुरू की. जहां आरोपी को घेराबंदी कर गांव के पास ही धरदबोचा.

पसान थाना प्रभारी शिव कुमार धारी ने बताया कि आरोपी समारू गोंड और मानकुंवर का पिछले साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी ने घटनाक्रम को कबूल करते हुए पुलिस ने बताया कि वो मानकुंवर से मिलने गया था. विवाद होने पर उसे गुस्सा आया और उसने घटना को अंजाम दे डाला. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.