कोरबाः ‘अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका’…,सुसाइड नोट में लिखकर लगा ली फांसी; लंबे समय से अवसाद में था युवक 

सुसाइड नोट में लिखकर लगा ली फांसी; लंबे समय से अवसाद में था युवक|कोरबा,Korba - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पैंट के पॉकेट से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी पत्नी के लिए लिखा है- ‘अंजना मुझे माफ करना, मैं तुम्हारा साथ नहीं दे सका’। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

रामपुर चौकी में पदस्थ SI इमरान खान ने बताया कि युवक का नाम राजेश प्रधान (34 वर्ष) है। वो रामपुर चौकी क्षेत्र के नकटीखार का रहने वाला था। उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार वालों ने बताया कि राजेश काफी समय से डिप्रेशन में था। हालांकि वो अवसाद में क्यों था, इसके बारे में परिवार ने कुछ नहीं बताया। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि उसकी समस्या पारिवारिक थी या फिर व्यक्तिगत।

युवक ने किया सुसाइड। - Dainik Bhaskar

युवक ने किया सुसाइड।

मृतक राजेश प्रधान SECL कुसमुंडा से रिटायर्ड कर्मचारी जीतू प्रधान का बड़ा बेटा था। वो अपनी पत्नी अंजना, एक बच्ची, माता-पिता और छोटे भाई के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। घटना के वक्त राजेश घर में अकेला था। उसके माता-पिता कोलकाता में बेटी से मिलने के लिए गए हुए थे। छोटा भाई राजेश की बेटी को स्कूल से लाने के लिए गया था। जब भाई अपनी भतीजी को लेकर वापस लौटा, तो उसने देखा कि बड़े भाई की लाश घर के पीछे बने कमरे में फांसी के फंदे से लटकी हुई है।

युवक ने किया सुसाइड। - Dainik Bhaskar

युवक ने किया सुसाइड।

घटना की सूचना तुरंत रामपुर पुलिस को दी गई। पुलिस ने परिवार के लोगों का बयान दर्ज किया है और जांच में जुट गई है।