Raju Srivastava: पत्नी शिखा का हाथ पकड़ राजू ने की बात करने की कोशिश, कॉमेडियन के सलाहकार ने दिया बड़ा अपडेट

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

खुशखबरी! कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। फैंस की दुआएं रंग ला रही हैं। जी हां, मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कॉमेडियन के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने बड़ा अपडेट दिया है। अजीत ने बताया कि राजू श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव से बात करने की कोशिश की है। 

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

पत्नी से कहा… 
राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए अजीत सक्सेना ने मीडिया हाउस को बताया कि राजू भैया की हालत अब पहले से बेहतर है। उनके हाथ पैर हिलने लगे हैं। इतना ही नहीं, राजू भैया ने आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को देखा। उन्होंने भाभी (राजू की पत्नी) का हाथ छुआ। और उन्हें दिलासा देते हुए यह कहने की कोशिश की कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे।

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव – फोटो : ANI

तेजी से हो रहा सुधार 
अजीत सक्सेना ने आगे बताया कि पूर्व सांसद विनय कटियार ने भी उनसे राजू की सेहत से जुड़ी पूरी जानकारी ली है। उन्होंने बताया कि राजू की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। अब लगता है कि राजू भैया जल्द ठीक होकर हमारे बीच फिर से हंसते-खिलखिलाते नजर आएंगे। 

अंतरा श्रीवास्तव-राजू श्रीवास्तव

अंतरा श्रीवास्तव-राजू श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

बेटी के बोल सुन राजू के शरीर में हुई हरकत 
बता दें कि आज सुबह आई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि बुखार के उतरने के बाद डॉक्टर्स ने बच्चों को राजू से मिलने की अनुमति दे दी है। परमीशन मिलते ही बेटी अंतरा, आईसीयू में राजू से मिलने पहुंची। उन्होंने पिता को देखते हुए कहा, पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे। बेटी के यह बोल सुन, राजू की आंखों में हरकत हुई। हालांकि, डॉक्टर्स ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया था।