छत्तीसगढ़ः महिला ने 4 साल की बच्ची को नहर में फेंका, ग्रामीणों ने निकाला सशकुल बाहर, चल रहा अस्पताल में इलाज 

लोरमी। छत्तीसगढ़ से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक अज्ञात महिला ने करीब 4 साल की बच्ची को नहर मे फेंक दिया, जिसे खेत में काम कर रहे तीन युवकों ने देखा और नहर से सकुशल बाहर निकाला.

यह घटना ग्राम गोड़खाम्ही की है. 4 साल की बच्ची को मारने की नीयत से एक अज्ञात महिला नहर में फेंक कर बोड़तरा की तरफ भागी. युवकों ने आनन-फानन में बच्ची को नहर से सकुशल बाहर निकाला और गोड़खाम्ही के उपसरपंच के घर के पास लाया. घटना की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों की मदद से बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए लोरमी के समुदायिक अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है.

वहीं लोरमी पुलिस अज्ञात महिला की पतासाजी कर रही है. प्रत्यक्षदर्शी सोहन साहू ने बताया कि जब वह अपने खेत में काम कर रहा था उसी दौरान एक अज्ञात महिला बच्ची को नहर में फेंक कर भाग निकली, जिसे वह देख नहीं पाया. हालांकि तत्काल पीड़ित बच्ची को नहर से बाहर निकाला गया. बच्ची का उपचार कर रहे डॉक्टर प्रदीप जायसवाल ने बताया कि बच्ची को अभी ऑक्सीजन में रखा गया है. बच्ची के मुंह से झाग आ रहा था. अभी उसकी स्थिति सामान्य है, लेकिन ऐसा लगता है कि बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है. उसका उपचार लोरमी अस्पताल में चल रहा है.