Raju Srivastav: 27 दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव ने किया था यमराज और मौत का जिक्र, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। वह 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत को देखते हुए कल डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था। वहीं, उनकी स्वस्थ होने के लिए फैंस और परिवार वाले दुआएं कर रहे हैं। गजोधर भइया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजू यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव – फोटो : ANI

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। राजू कहते हैं, ‘नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।’ अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

https://www.instagram.com/reel/CgW080gFV0N/?utm_source=ig_web_copy_link

राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। लेकिन अभी तक उन्हें होश नहीं आया है। बीच में उनकी सेहत में सुधार हुआ था और उन्होंने अपने हाथ-पैर हिलाए थे। लेकिन अब उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव-शिखा श्रीवास्तव – फोटो : सोशल मीडिया

वहीं, इस सबके बीच उनके परिवार और चाहने वाले उनके लिए दुआ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, एहसान कुरैशी, राजपाल यादव सहित मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे भी उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने एक इंटरव्यू के दौरान लोगों से अपील की थी कि वे दुआ करें और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि राजू योद्धा है और जल्द वापस लौटेंगे।