छत्तीसगढ़ः सड़क हादसों में 3 की मौत, मां के सामने तोड़ा बेटी ने दम; छात्र और CISF जवान की पत्नी की भी मौत 

दुर्ग। जिले में बुधवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं हुईं। इनमें एक महिला सहित दो बच्चों की जान चली गई। सबसे खतरनाक व भयावह सड़क दुर्घटना पद्मनाभपुर चौकी अंतर्गत बुधवार शाम को पोटिया चौक में हुई। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर सवार मां-बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। मां को जहां गहरी चोटें आईं तो वहीं बेटी ने मां की आंखों के सामने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

सड़क दुर्घटना में मृत कुमारी मान्या

सड़क दुर्घटना में मृत कुमारी मान्या

पदमनाभपुर पुलिस ने बताया कि ऋषभ कालोनी दुर्ग निवासी कुमारी मान्या (14) अपनी मां के साथ बुधवार शाम करीब 6-7 बजे के करीब स्कूटर से पोटिया चौक से महाराजा चौक अपने घर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान ट्रक ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दिया। दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने से मान्या की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मासूम के शव को पीएम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेजा गया है।

दुर्घटना स्थल पर पड़ा सीआईएसएफ जवान की पत्नी का शव

दुर्घटना स्थल पर पड़ा सीआईएसएफ जवान की पत्नी का शव

सीआईएसएफ जवान की पत्नी को ट्रक ने कुचला

राखी त्यौहार मनाने के लिए सामान खरीदने गई सीआईएसएफ जवान की पत्नी को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना पाटन-उतई पुल के पास की है। पुलिस ने बताया कि पायनियर स्कूल के पास सीआईएसएफ कैंप तीसरी बटालियन निवासी सुरेंद्र महोबे अपनी पत्नी मंजू महोबे (31) के साथ रहता है। मंजू स्कूटर से सहेली अस्मिता उइके और धैर्य नाम के लड़के के साथ राखी का सामान खरीदने गई थी। इसी दौरान ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी, जिससे मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अस्मिता व धैर्य सको मामूली चोट आई हैं।

छात्र सीबीन कोसी

छात्र सीबीन कोसी

ट्यूशन के लिए निकले छात्र को ट्रक ने ठोका, मौत
घर से ट्यूशन जाने के लिए निकले 10वीं कक्षा के छात्र को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। जामुल पुलिस ने बताया कि ईडब्लूएस 15/36 ढंचा भवन कुरुद निवासी सीबीन कोसी (16) दोपहर में घर से ट्यूशन जाने के लिए निकला था। भगवा चौक जामुल के पास ट्रक ने उसे चपेट में लिया। घटना में गंभीर रूप से घायल सीबीन को राम नगर सुपेला स्थित बीएम शाह अस्पताल उपचार के लिए लाया गया था। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।