15 साल की लड़की पर सवार हुआ ‘हैवान’, तलवार उठाई और कर दिया नौ साल की चचेरी बहन का सिर धड़ से अलग

डूंगरपुर में बहन की हत्या

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में अंधविश्वास के कारण एक किशोरी ने बहन की हत्या कर दी। एक 15 साल की किशोरी ने नौ साल की चचेरी बहन का तलवार से सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना के बाद से गांव में भय का माहौल है। 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना डूंगरपुर जिले के चीतरी थानांतर्गत झिंझवा फला गांव की है। रविवार रात दशा माता की पूजा-अर्चना चल रही थी। इसी दौरान 15 साल की किशोरी ने खुद पर देवी आने की बात कही। उसके बाद वह तलवार लेकर दौड़ने लगी। लड़की चीखने लगी कि सबको मार डालूंगी और तलवार लेकर आंगन में दौड़ने लगी। वहां बैठे लोगों में हड़कंप मच गया। वे सभी इधर-उधर भागने लगे। किशोरी के दो भाइयों ने उसे पकड़ना चाहा तो उसने उनपर भी वार करने की कोशिश की। जिसके बाद वो पीछे हट गए। 

उसी घर में सुरेश की पुत्री पुष्पा (7) अंदर सोई हुई थी। किशोरी की नजर उसपर पड़ी। जिसके बाद लड़की अपने चचेरी बहन को घसीटते हुए मकान के दूसरे हिस्से में ले गई। वहां जाकर उसने तलवार से ताबड़तोड़ वार कर बहन की गर्दन धड़ से अलग कर दी। बच्ची के मरने के बाद भी किशोरी पागलों की तरह मृत शरीर पर वार करती रही। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की कार्रवाई जारी है।