रायपुर: अजय चंद्राकर सुनील सोनी को हराने का काम कर रहे- आकाश

रायपुर। रायपुर दक्षिण उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा की आज नामांकन रैली है। रैली से पहले गांधी मैदान पर एक जनसभा हो रही है। सभा में भूपेश बघेल के साथ पार्टी के सभी सीनियर नेता शामिल हैं।

रायपुर दक्षिण से कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा ने कहा कि बीजेपी मुझे बाहरी बताती है, जबकि भाजपा के ही अजय चंद्राकर सुनील सोनी को हराने का काम कर रहे हैं। प्रदेश में पिछले 10 महीनों से अपराध बेलगाम है। रायपुर दक्षिण में बुनियादी सुविधाएं नहीं जबकि ये उसे अपना गढ़ कहते हैं, यह चुनाव एक सामान्य घर के लड़के का है।नामांकन रैली से पहले गांधी मैदान में सभा के दौरान आकाश ने ये बातें कही।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल को किसी के लायक नहीं समझा। बृजमोहन को आप लोगों ने मंत्री बनाया था, लेकिन क्यों उन्हें हटाया गया और सुनील सोनी को टिकट दे दी गई। अब बृजमोहन अग्रवाल आकाश शर्मा को बाहरी कह रहे हैं, इससे बड़ा मजाक क्या हो सकता है।

नामांकन से पहले आज सुबह आकाश शर्मा ने महामाया मंदिर में पूजा की। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। बुधवार को शुभ मुहूर्त के चलते दोनों प्रत्याशियों ने एक-एक सेट नॉमिनेशन भरा था।