विराट के आउट होने पर रचिन रवींद्र ने दिया बयान, चिन्नास्वामी में अपनी पारी पर भी रखी राय

Rachin Ravindra said that Virat Kohli late wicket on Day 3 was very crucial for New Zealand in Bengaluru Test

बंगलुरू। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र ने कहा कि विराट कोहली का तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक विकेट हासिल करना कीवी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा। 35 वर्षीय कोहली पहली पारी में शून्य पर आउट हुए थे, लेकिन उन्होंने दूसरी पारी में 70 रन बनाए और सरफराज खान के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी की। 

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने से ठीक पहले ग्लेन फिलिप्स की गेंद पर कोहली विकेटकीपर को कैच थमा बैठे और उनकी शानदार पारी का अंत हो गया। भारतीय टीम भले ही वापसी करने में सफल रही है, लेकिन अभी भी न्यूजीलैंड से 125 रन पीछे चल रही है। रचिन का मानना है कि कीवी टीम के पास अभी भी जीत हासिल करने का अच्छा मौका है। 

रचिन ने दिन के खेल की समाप्ति के बाद कहा, ‘कोहली का विकेट काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि वह दिग्गज खिलाड़ी हैं। स्कोरबोर्ड पर अभी भी काफी रन बचे हैं। हमें पता है कि दुनिया में ऐसी चीजें होती रहती है।’ कोहली ने आउट होने से पहले एक खास उपलब्धि अपने नाम कर ली थी और वह टेस्ट में नौ हजार रन पूरे करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन गए थे। 

न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में रचिन ने शानदार बल्लेबाजी की थी। वह भारतीय धरती पर टेस्ट में शतक जड़ने वाले 12 साल में न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने थे। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे रचिन ने 157 गेंदों पर 13 चौकों और चार चौकों की मदद से 134 रन बनाए। उनकी पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 356 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की थी। 

रचिन ने कहा, मैं बस साझेदारी बनाने की कोशिश कर रहा था और साउदी के साथ साझेदारी करने से हमें मदद मिली। चिन्नास्वामी की पिच काफी अच्छी है। इस मैदान पर खेलना काफी सुखद है। मेरे पिता और परिवार का दर्शक दीर्घा में मौजूद रहना भी शानदार था। बंगलुरू में दर्शकों का समर्थन मिलना हमेशा ही अच्छा होता है जिसकी मैं सराहना करता हूं।