कोरबा: हाइवा ने बाइक से कॉलेज जा रहे प्रोफसर को लिया चपेट में, बाल-बाल बची जान; ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

कोरबा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत नकटीखार मुख्य मार्ग पर राख से भरी तेज रफ़्तार हाइवा ने बाइक से जा रहे कॉलेज प्रोफसर को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत रही की टक्कर के बाद प्रोफसर हाइवा के पहियों के बीच फंस गए और हाइवा चालाक ने ब्रेक लगा दिया, जिससे उनकी जान बच गई। हादसे के बाद मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई और मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सिविल लाइन पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंचे हुए है और ग्रामीणों से बातचीत कर चक्का जाम को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए बाइक सवार का नाम वेद प्रकाश सोनी है, जो करतला थाना क्षेत्र के सेंदरीपाली नावाडीह के रहने वाले है और मिनी माता कॉलेज में प्रोफेसर हैं। 

मुख्य मार्ग पर चक्का जाम से लगी वाहनों की लंबी कतार

ग्रामीणों के चक्का जाम से सड़क के दोनों ओर करीब 3 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में भारी वाहनों के फंसे होने के कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि राख से भरे भारी वाहनों के कारण इलाके में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और अबतक कई लोगों की जान भी जा चुकी है। उनका कहना है कि हर बार हादसे के बाद सड़क जाम होता है और कुछ समय बाद प्रशासन के आश्वासन पर समाप्त हो जाता है।

ग्रामीणों ने रखी यह मांग

इस बार ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि जब तक सड़कों पर ब्रेकर और भारी वाहनों पर प्रतिबंध नहीं लग जाता, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।